हिमाचलः पुल की दीवार से टकराया बाइक सवार का सिर, पत्नी के सामने उजड़ गया सुहाग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पुल की दीवार से टकराया बाइक सवार का सिर, पत्नी के सामने उजड़ गया सुहाग


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां आज सुबह सवेरे चंडीगढ़-धर्मशाला मार्ग पर स्थित देहरा ब्यास पुल के पास एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते ड्राइव कर रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक पर पीछे बैठी उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हुई है। हादसा इतना भयंकर था कि हादसे में बाइक सवार व्यक्ति का सिर पुल की दीवार से टकराकर धड़ से अलग हो गया।  

35 वर्षीय व्यक्ति की गई जान

मृतक की पहचान 35 वर्षीय बग्गा के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक तथा उसकी पत्नी देहरा स्थित ईंट के भट्टे पर काम करते थे। इस बीच आज सुबह करीब 8.30 बजे वह बाइक पर सवार होकर देहरा की ओर जा रहे थे। इस बीच जैसे ही वे रास्ते में ब्याल पुल के पास पहुंचे तो एक ट्रक चिंतपूर्णी से देहरा की ओर जा रहा था। 

अचानक पलटा ट्रैक्टर बाइक सवार का बिगड़ा बैलेंस

जैसे ही ट्रक पुल के समीप पहुंचा तो उसने एक ट्रैक्टर से पास लेने की कोशिश की इस बीच ट्रैक्टर पलट गया। इससे सामने से आ रहा बाइक सवार व्यक्ति वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और पुल से जा टकरा। इस हादसे में उसकी खोपड़ी धड़ से अलग हो गई। जबकि बाइक पर सवार उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हुई है, जिसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में उसकी दोनों टांगे टूट गई हैं। 

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगमी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उधर, हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस द्वारा खुलवाया जा रहा है। इस संबंध में डीएससी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ