हिमाचलः नौकरी के लिए बुलाया था- होटल में कराने लगा धंधा, 5 युवतियों को पुलिस ने किया रेस्क्यू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः नौकरी के लिए बुलाया था- होटल में कराने लगा धंधा, 5 युवतियों को पुलिस ने किया रेस्क्यू


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक 27 वर्षीय युवती ने निजी होटल मालिक तथा उसके दो बेटों पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर जबरन जिस्मफिरोशी का धंधा करवाने का आरोप लगाया है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पुलिस थाना डमटाल के तहत आते जेके इंटरनेशनल होटल का है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 5 से 55 रुपए तक महंगी हो गई है अंग्रेजी शराब: यहां देखें नई रेट लिस्ट

आरोपितों की पहचान होटल मालिक जनक राज तथा उसके दोनों पुत्र आकाश व विजय के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस में दी शिकायत में 27 वर्षीय युवती ने बताया कि वह गुरुग्राम स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी। इस दौरान उसे एक अज्ञात नंबर से कॉल आया, जिस पर बात कर रहे शख्स ने उसे बताया कि उसका नंबर जॉ डॉट कॉम से लिया गया है। 

अच्छे वेतन पर नौकरी देने की कही बात

इस दौरान एक होटल में उन्हें बतौर रिसेप्शन में अच्छे वेतन के साथ नौकरी देने की बता कही गई। इस पर उक्त युवती गुरुग्राम से पठानकोट चक्की पुल पर 10 अप्रैल को सुबह पहुंच गई। जहां बाइक सवार एक युवक उसे होटल में नौकरी दिलाने की बात कहते हुए डमटाल पहाड़ियों पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल ले गया। 

जबरन कमरे में कर दिया बंद, फिर लेकर आया ग्राहक

वहां मौजूद होटल के मालिक ने उसे रिसेप्शन पर नौकरी देने की बात कहते हुए आराम करने के लिए कहा। युवती कहती है कि होटल में चार अन्य लड़कियां भी मौजूद थी। वहीं, थोड़ी देर होटल मालिक ने उन पांचों को एक कमरे में बंद कर दिया और जिस्मफरोशी का धंधा करते हुए एक ग्राहक को कमरे में लेकर पहुंचा। इस दौरान आरोपित होटल मालिक जबरन उन्हें जिस्मफरोशी के लिए मजबूर करने लगा। 

यह भी पढ़ें: राशिफल 12 अप्रैल : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

युवती कहती है कि जब उसने वहां से भागने का प्रयाल किया तो उसे होटल मालिक ने कैद कर लिया। इसके बाद युवती ने किसी तरह अपने परिजनों से संपर्क साध कर उन्हें इस बात की जानकारी दी। युवती की शिकायत के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मशाला बलदेव दत्त के नेतृत्व में पुलिस टीम होटल में सर्च अभियान करने पहुंची।

बेसमेंट से हुई बरामद

इस दौरान उन्होंने होटल के बेसमेंट से शिकायतकर्ता को बरामद किया। इसके अलावा होटल में मौजूद अन्य चार लड़कियों को भी पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है।

डीएसपी नुरपुर बोलेः

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी नुरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि डमटाल स्थित जेके इंटरनेशनल होटल के मालिक जनक राज, उसके दोनों बेटे आकाश व विजय के खिलाफ थाना डमटाल में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: राशिफल 12 अप्रैल : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

होटल से सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। उन्होंने बताया कि होटल से बरामद की गई लड़कियों को इंदौरा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ