केजरीवाल आए नहीं कि शुरू हो गया विरोध: हिरासत में लिए गए हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

केजरीवाल आए नहीं कि शुरू हो गया विरोध: हिरासत में लिए गए हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में हाल ही में पंजाब में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर अब आम आदमी पार्टी हिमाचल का रुख कर रही है। पार्टी की ओर से प्रदेश में सदस्यता अभियान भी जोर शोर से चलाया गया है। 

हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री को हिरासत में लिया 

इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के राष्ट्रपति अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के नवनिर्मित सीएम भगवंत मान आज रोड शो के लिए मंडी पहुंचेगें। चंडीगढ़ से हेलिकॉप्टर के माध्यम से उड़ान भर कर वह कांगीधार पहुंचेगे। 

इसके उपरांत विक्टोरिया ब्रिज से उनका रोड़ शो शुरु होगा। परंतु रोड़ शो से पहले ही यहां पर लोगों ने उनका विरोध करना शुरु कर दिया है। उधर, कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम को हिरासत में लिया है। 

सार्वजनिक मंच से मांगे माफी

बता दें कि हिंदू जागरण मंच हिमाचल प्रदेश तथा देवसेना हिमाचल प्रदेश कि ओर से 'आप' पर खालिस्तान समर्थन को लेकर तथा कश्मीर फाइल फिल्म के विरोध करने हेतु प्रदर्शन किया जा रहा है। यहां तक की इन संगठनों की ओर से यह तक कहा गया हैकि जब तक अरविंद केजरीवाल सार्वजनिक मंच से माफी नहीं मांगते हैं तब तक उन्हें आम आदमी पार्टी का प्रचार करने नहीं दिया जाएगा।

कश्मीर फाइल का उड़ाया उपहास

उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने सांड की आंख जैसी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है परंतु उन्होंने कश्मीर फाइल का मजाक उड़ाया। हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम तथा देवसेना के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत ने कहा कि दिल्ली और पंजाब की राजनीति हिमाचल में नहीं चलेगी।

पंजाब में आप की सरकार बनते ही खालिस्तान के समर्थन में स्वर उठने लगे। हिमाचल की गड़ियों को पंजाब में रोका गया तथा लोगों से बुरा व्यवहार किया गया। इस सब के लिए केजरीवाल को सार्वजनिक माफी मांगनी होगी। दिल्ली पुलिस भी मौके पर है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के आने से पहले रोड क्लीयर करवाने को बोला गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ