हिमाचल में 23 अप्रैल को CM फेस घोषित करेंगे केजरीवाल: पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर मंथन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 23 अप्रैल को CM फेस घोषित करेंगे केजरीवाल: पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर मंथन


शिमला/कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तैयारी करने में जुटी हुई है। तीसरा मोर्चा बनकर उभरने की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी का संगठन सूबे में बुरी तरह से बिखर चुका है। इस सब के बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश के अपने दूसरे दौर पर कांगड़ा जिले में आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दिहाड़ी लगाकर घर लौटे मजदूर ने पाया उजड़ चुकी थी दुनिया, पत्नी और 9 माह का बच्चा

इस सब के बीच खबर है 23 अप्रैल को होने वाली आम आदमी पार्टी की इस रैली में केजरीवाल सूबे में अपनी पार्टी की तरफ से सीएम फेस की घोषणा कर सकते हैं। इस बात के संकेत आज आम आदमी पार्टी के पर्यवेक्षक दिशांत कपिल ने गगल के इच्छी में पत्रकारवार्ता के दौरान दिए। पार्टी के भावी उम्मीदवारों की घोषणा के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि भावी उम्मीदवारों की घोषणा बहुत जल्द कर दी जाएगी। जिसकी प्रक्रिया चल रही है।

सुधीर के साथ कांग्रेस के कुछ पूर्व विधायक भी बदलेंगे पाला 

वहीं, दूसरी तरफ सूत्रों के माध्यम से सूचना मिल रही है कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के संपर्क में है। बताया यह भी जा रहा है कि आप सुधीर शर्मा को बड़ा चेहरा बनाने पर भी मंथन हो रहा है। राजनीतिक सूत्रों ने बताया कि अगर सियासी डील हो गई तो सुधीर के साथ कांग्रेस के कुछ पूर्व विधायक भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज से बदलेगा मौसम: आंधी और बारिश का अलर्ट जारी, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम

बतौर रिपोर्ट्स, कांगड़ा में 23 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले पार्टी भाजपा को जवाब देने के लिए सुधीर शर्मा पर बड़ा दांव खेलने की तैयारी में है। वहीं, जब इस विषय पर सुधीर शर्मा से सवाल किए गए तो उन्होंने इस पर कुछ भी कमेंट करने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। ऐसे में अब जो कुछ भी होना है वह भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है, जो आगामी 23 अप्रैल को उजागर हो सकता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ