नड्डा ने किया कन्फर्म: अगले 3 महीने में 2 बार हिमाचल आएंगे मोदी, होगा सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नड्डा ने किया कन्फर्म: अगले 3 महीने में 2 बार हिमाचल आएंगे मोदी, होगा सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले तीन माह में दो बार हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। साथ ही इसके बाद चुनाव प्रचार को लेकर भी प्रधानमंत्री का दौरा होगा। इस साल हिमाचल प्रदेश मोदीमय रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जनता का इंसाफ- किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था रंगबाज, खंबे में बांध कर हुई कुटाई

बता दें कि आज राजधानी शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जून और जुलाई माह में प्रधानमंत्री का हिमाचल दौरा होगा। 

जून-जुलाई में होगा PM का दो दौरा:

जेपी नड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि जून महीने में एम्स के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी को बिलासपुर बुलाए जाने का कार्यक्रम है। इसके बाद जुलाई में या जून के ही अंतिम सप्ताह में हिमाचल में एक युवा रैली प्रस्तावित है, इसमें भी पीएम मोदी को बुलाया जाना तय किया गया है।

यह भी पढ़ें: जयराम ही रहेंगे मुख्यमंत्री, नहीं बदलेगा कोई मंत्री; सभी सवालों का नड्डा ने दिया बेबाक उत्तर

बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक बहुत बड़ी रैली जून के अंतिम सप्ताह या जुलाई में आयोजित करने की योजना है। इसमें एक लाख से अधिक कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष उपस्थिति रहेगी।

पत्नी संग जाखू गए नड्डा:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को शिमला के ऐतिहासिक जाखू मंदिर में माथा टेका। इस दौरान उनकी पत्नी मलिका नड्डा भी साथ रहीं। मंदिर में पुजारियों ने विशेष पूजा करवाई। 

यह भी पढ़ें: तिरंगे में लपेटकर घर पहुंची हिमाचल के जवान की देह: सैकड़ों नम आखों के सामने पंचतत्व में विलीन

भगवान हनुमान की आरती करने के बाद नड्डा ने सपत्नीक ध्वज भी फहराया। मंदिर में माथा टेकने के बाद जेपी नड्डा ने शिमला में पत्रकार वार्ता की भाजपा की चुनावी रणनीति पर बात की। जिसमें उन्होंने उक्त जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ