नड्डा ने हिमाचल आगमन से पहले छटका दिया AAP का मिडिल स्टंप: प्रदेशाध्यक्ष सहित 3 नेता BJP के हुए

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नड्डा ने हिमाचल आगमन से पहले छटका दिया AAP का मिडिल स्टंप: प्रदेशाध्यक्ष सहित 3 नेता BJP के हुए


नई दिल्ली/शिमला।
हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज अपने चार दिवसीय दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं। चुनावी साल में नड्डा का यह दौरा काफी ज्यादा अहम् माना जा रहा है। 

वहीं, इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री ने सूबे के राजनीतिक दलों की चिंता बढ़ा दी थी, लेकिन नड्डा अपने आगमन से पहले ही पार्टी और विपक्ष के नेताओं के लिए एक सुखभरी खबर का बंदोबस्त करने के बाद हिमाचल आ रहे हैं। 

ये तीन नेता दे गए आप को दगा 

दरअसल, जेपी नड्डा और हिमाचल से ही ताल्लुक रखने वाले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी दो अन्य नेताओं के साथ शुक्रवार (8 अप्रैल) को भाजपा में शामिल हो गए। केसरी के अलावा AAP के महासचिव सतीश ठाकुर और ऊना जिला प्रमुख इकबाल सिंह भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

अनुराग-नड्डा की जोड़ी ने हिला दी आप की नींव 

अनूप केसरी द्वारा किए गए इस दल बदल को सूबे में आम आदमी पार्टी के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। एक तरह से देखा जाए तो अनुराग और नड्डा की जोड़ी ने सूबे में आम आदमी पार्टी की नींव को झकझोर दिया है। 

दल-बदल के बाद क्या बोले केसरी, यहां पढ़ें 

वहीं, अनूप केसरी ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्थानीय नेताओं का अपमान करने का आरोप लगया। केसरी ने आगे कहा कि केजरीवाल पार्टी नेताओं से मिलते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में रैली के दौरान केजरीवाल ने स्थानीय नेताओं की तरफ देखा भी नहीं।

मंडी रैली में केजरीवाल ने की अनदेखी 

अनूप केसरी की मानें तो हिमाचल प्रदेश में हम पार्टी के लिए 8 वर्षों से पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ काम कर रहे थे, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने मंडी में रैली और रोड शो के दौरान स्थानीय कार्यकर्ताओं की अनदेखी की। राज्य के AAP कार्यकर्ताओं ने इस अनदेखी को अपना अपमान माना और पार्टी छोड़ दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ