नड्डा के रोड शो पर था चोर का साया: किसी की जेब कटी, तो किसी का मोबाइल गुम- दर्ज हुआ मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नड्डा के रोड शो पर था चोर का साया: किसी की जेब कटी, तो किसी का मोबाइल गुम- दर्ज हुआ मामला


शिमलाः
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आजकल अपने चार दिवसीय हिमाचल दौरे पर हैं। इस बीच राजधानी शिमला में 9 अप्रैल को उनके आगमन पर आयोजित रोड में कई कार्यकर्ताओं की जेबें कटने और मोबाइल गम होने की खबर सामने आई है। आरोप है कि रोड शो के दौरान बहुत से लोगों के मोबाइल फोन तथा नकदी गुम हुई है।

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

वहीं, अब इस संदर्भ में बालूगंज पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस में दी शिकायत में टूटू निवासी प्रेमराज पुत्र कंवर सिंह ने बताया कि वह 9 अप्रैल की सुबह को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत समारोह के दौरान शिमला में रोड शो में हिस्सा लेने गए हुए थे। इस बीच उनकी जेब में रखे 10 हजार 500 रुपए चोरी हो गए।   

युवक पर जताया शक

उन्होंने बताया कि जब रोड़ शो के बाद भीड़ पीटरहॉफ पहुंची तो वहां पर कुछ लोगों ने एक युवक को जेब काटते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। यह युवक उनकी जेबें काट कर मोबाइल फोन चोरी कर रहा था। इसके बावजूद लोगों ने उसपर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया और थोड़ी देर बाद सभी कार्यक्रम में भाग लेने चले गए। 

घर लौट कर देखा तो नहीं थे पैसे

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब वह घर लौटे तो उनकी जेब में रखा कैश गायब था। प्रेमराज का कहना है कि उनके अलावा भी बहुत से लोगों का मोबाइल फोन तथा नकदी चोरी हुए हैं। ऐसे में उन्हें शक है कि उक्त युवक ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ