नड्डा ने कही खरी-खरी: कई नेताओं का बदल जाएगा टिकट, कई विधायकों की उड़ी नींद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नड्डा ने कही खरी-खरी: कई नेताओं का बदल जाएगा टिकट, कई विधायकों की उड़ी नींद


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं, इन चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूबे के चार दिवसीय दौरे आए हुए हैं और आगामी चुनाव के लिए रणनीति बनने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में बीते कल उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। 

टिकट कट जाए तो नाराज ना हों 

इस दौरान नड्डा ने भाजपा पदाधिकारियों को दो टूक कह दिया है कि अगर किसी का टिकट कट जाए तो उसमें नाराजगी नहीं होनी चाहिए। उसके बाद भी पार्टी के लिए इसी निष्ठा से काम करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत बड़ी पार्टी है। टिकट तो विधानसभा क्षेत्र में जिताऊ और अच्छी परफोर्मेंस वालों को ही मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल का युवक बुरा फंसा: पंजाबी युवती ने लगाए संगीन आरोप, पूरे परिवार पर किया केस

ऐसे में अब माना जा रहा है कि सूबे के कई मौजूदा विधायकों का टिकट कट जाएगा। अब नड्डा का यह बयान सुनने के बाद बीजेपी के कई मौजूदा विधायकों की नींद उड़ गई है। 

किसी की भी टिकट नहीं है पक्की 

विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायकों के टिकट पर नड्डा ने स्पष्ट किया कि बीजेपी हमेशा 10 से 15 फीसदी टिकट बदलती है और आने वाले चुनाव में भी यह संभावना बनी हुई है। उन्होने कहा कि यह नहीं माना जा सकता किसी की भी टिकट पक्की है। उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही किया है हिमाचल में भी यह बदलाव होगा तो कोई ऐसी बड़ी बात नहीं है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही क्षेत्र से दो घंटे के भीतर दूसरी बुरी खबर, पिकअप-कार भिड़े, पत्रकारों सहित 14 चोटिल

भाजपा अपनी रणनीति अपने हिसाब से तय करती है और चुनावों में उसे लागू भी करती है। 2022 के चुनाव में भाजपा हिमाचल में जीत हासिल करेगी। सरकार ने जो काम किए हैं, उन्हें लेकर लोगों के बीच जाएंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ