एकतरफा प्यार, अखबार के 160 रुपए ,15 वर्षीय छात्रा संग बर्बरता की पूरी कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

एकतरफा प्यार, अखबार के 160 रुपए ,15 वर्षीय छात्रा संग बर्बरता की पूरी कहानी


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल अंब की 15 वर्षीय छात्रा की हत्या मामले में पुलिस ने 26 साल के आसिफ मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। एकतरफा प्यार में यह सारी वारदात को अंजाम दिया गया है। ऊना के एसपी अर्जित सेन ने शुक्रवार को पूरे मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी दी। फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, घटना 5 अप्रैल की है। किशोरी के माता पिता ड्यूटी पर गए थे। आरोपी आसिफ घटना के दिन अखबार के पैसे लेने के लिए प्राची के घर पहुंचा था। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि 5 अप्रैल को करीब दोपहर एक बजे अंब का आसिफ मोहम्मद प्राची के घर पहुंचा। 

छात्रा ने जाना-पहचाना चेहरा देखा और पूछा कि कैसे हो। जवाब में आसिफ ने कहा कि वो अखबार के 160 रुपए लेने आया है। आसिफ पलंबर के का काम करने के साथ-साथ सुबह सुबह घरों में अखबार बांटता था।

छात्रा ने जब आसिफ को देखा और आसिफ ने आने का कारण बताया, तो छात्रा अंदर पैसे लेने गई, लेकिन उस समय मेन गेट बंद था। उसके बाद आसिफ ने बाथरूम प्रयोग करने के लिए छात्रा को कहा। जान-पहचान होने के चलते छात्रा ने दरवाजा खोल दिया। 

आसिफ ने बाथरूम प्रयोग किया और छात्रा को पीछे से पकड़ लिया। छात्रा ने आसिफ को धक्का दिया और थप्पड़ मार दिया और उसकी शिकायत करने की बात कही। लेकिन आसिफ के सिर पर खून सवार था और एक प्रोफेशनल किल्लर की तरह उसने छात्रा को पीछे से पकड़ा और पेपर काटने वाले पेन कटर से छात्रा का गला रेत दिया।

कत्ल के बाद साथ वाले घर में पैसे लेने गया

आसिफ ने ये कत्ल इतनी तसल्ली से किया कि उसके बाद वो साथ वाले घर मे भी अखबार के पैसे लेने गया, ताकि उसपर किसी का शक न जाए। सबसे पहले ऊना पुलिस ने उस क्षेत्र का डाटा डंप चेक किया। क्षेत्र के साथ लगते सीसीटीवी कैमरे खंगाले और फिर पाया कि दोपहर करीब 1 बजे के सिर्फ दो लोग ही आए थे। 

एक कचरा उठाने वाले और दूसरा आसिफ ही मौके पर था। दोनों से पूछताछ की गई और पुलिस ने जब तथ्यों को खंगाला तो आरोपित पुलिस हिरासत में आ गया। आरोपी ने जुर्म कबूल भी कर लिया और पुलिस ने हत्या में प्रयोग होने वाला हथियार बरामद कर लिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि हत्यारे को काबू कर लिया गया है। साथ ही हत्या के दौरान प्रयोग किए गए पेपर कटर को भी बरामद कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ