हिमाचल दिवस पर मिलेगा आउटसोर्स कर्मियों को तोहफा: नीति बनाने को लेकर घोषणा की तैयारी में CM

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल दिवस पर मिलेगा आउटसोर्स कर्मियों को तोहफा: नीति बनाने को लेकर घोषणा की तैयारी में CM


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर कल 15 अप्रैल को हिमाचल दिवस के अवसर पर चंबा जिले स्थित चौगान मैदान में आयोजित किए जा रहे राज्य स्तरीय समारोह के दौरान सूबे के ऑउटसोर्स कर्मियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बिजली की गिरने की तस्वीर हुई वायरल, चार जिलों में हुई बूंदाबांदी- गर्मी से राहत अभी नहीं

गौरतलब है कि सूबे में कार्यरत आउटसोर्स कर्मियों द्वारा उनके लिए स्थाई नीति बनाने का मामला लंबे वक्त से उठाया जा रहा है। वहीं, प्रदेश की तरफ से भी लगातार इस विषय को लेकर आश्वासनों का बंडल कर्मियों के हाथ में थमा दिया जाता था। जबकि, अब बताया जा रहा है कि चुनावी वर्ष होने की वजह से प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर इस संबंध में ऐलान कर इन कर्मियों को लुभाने का प्रयास कर सकते हैं। 

चुनावों में मिलेगा इस घोषणा का सीधा लाभ 

इसके अलावा सीएम द्वारा राज्य सरकार के कर्मचारियों को संशोधित वेतनमान का एरियर देने की घोषणा भी की जा सकती है। बता दें कि सीएम जयराम द्वारा अगर इस वक्त पर यह ऐलान किए जाते हैं। तो कर्मचारियों का झुकाव राज्य सरकार की तरफ अधिक बढ़ जाएगा, जिसका सीधा सा लाभ भारतीय जनता पार्टी को साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में मिल सकेगा। 

कल विपिन परमार और पठानिया के साथ चंबा जाएंगे सीएम 

कल 15 अप्रैल को हिमाचल दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन चंबा जिले स्थित चौगान मैदान में किया जाना है। इस कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस दौरान उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार तथा वन मंत्री राकेश पठानिया भी मौजूद रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ