प्राची के चाचा को पुलिस ने जड़ा थप्पड़: कोई भी वकील नहीं लड़ेगा आसिफ का केस, हिंदू संगठन गरजे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

प्राची के चाचा को पुलिस ने जड़ा थप्पड़: कोई भी वकील नहीं लड़ेगा आसिफ का केस, हिंदू संगठन गरजे


ऊना:
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में उपमंडल मुख्यालय अंब की निवासी 15 वर्षीय किशोरी प्राची की हत्याकांड की गुत्थी सुलझने के बाद माहौल गर्म हो गया। 

मृतका के चाचा को पुलिस ने जड़ा थप्पड़ 

मिली जानकारी के अनुसार मामले में अब हिंदू संगठन सड़क पर आ गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ खबर आ रही है कि मृतका के चाचा को पुलिस ने थप्पड़ जड़ दिया है। 

हिंदू संगठनों ने कहा फांसी दो 

इस बीच थाना परिसर के बाहर विभिन्न हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता जमा हो गए हैं। आरोपी आसिफ मोहम्मद को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। भारी भीड़ को देखते हुए थाने के मुख्य द्वार को अंदर से बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: HRTC के वर्कशॉप में अचानक से पहुंचे SDM: हर कोई हुआ सन्न- 21 बसें मिलीं ब्रेक डाउन

थाने के मुख्य गेट पर काफी देर तक चले विरोध-प्रदर्शन और नारेबाजी के बाद कड़ी मशक्कत से पुलिस ने उन्हें मुख्य गेट से हटाया। जिसके बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंडल मुख्यालय के चौराहे पर जाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

प्राची के पिता भी आए सामने 

थाना परिसर के बाहर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के दौरान मृतक किशोरी प्राची के पिता खुद सामने आए और उन्होंने भी प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लाल रंग की कार बनी काल, 36 वर्षीय शख्स को उड़ाया- पसरा मातम

मृतका के पिता ने कहा कि सभी को भारतीय कानून व्यवस्था पर भरोसा रखना चाहिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कानून अपना काम कर रही है।

कोई भी वकील नहीं लड़ेगा आरोपी का केस 

इस बीच खबर यह भी आ रही है कि हत्या करने के आरोपी का केस कोई भी वकील नहीं लड़ेगा। इस मामले को लेकर बार एसोसिएशन अंब के अध्यक्ष रवि पराशर द्वारा एक बैठक बुलाई गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे ने पबजी में उड़ा दिए मां को वेतन में मिले पैसे, खाते में बचे हैं सिर्फ 6 रुपए 80 पैसे

इसमें अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि अंब में हुए नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी के पक्ष में कोई भी अधिवक्ता अदालत में पैरवी नहीं करेगा। बार एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने मामले को तुरंत सुलझाने पर पुलिस की तारीफ की है और पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ