हिमाचल में 'पुष्पा' स्टाइल तस्करी: 100 किलो नशे की बड़ी खेप बरामद, डीजल टैंक में भरा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 'पुष्पा' स्टाइल तस्करी: 100 किलो नशे की बड़ी खेप बरामद, डीजल टैंक में भरा था


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी को रोकने के लिए सूबे की पुलिस दिन रात कार्यरत है। इसके बावजूद भी तस्करों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं और अब तो स्थिति ऐसी आ गई है कि ये तस्कर फिल्मों से प्रेरणा लेकर इस कुत्सित धंधे को और बढाने में जुट गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छुट्टी पर घर आए जवान का दुखद निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ संस्कार

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के राजधानी शिमला में पड़ते रामपुर से रिपोर्ट किया गया है। जहां पुलिस ने 'पुष्पा' स्टाइल में नशा तस्करी करते हुए 100 किलो चूरा पोस्त और उसके बीज बरामद किए हैं। बताया गया कि नशीले पदार्थ की तस्करी के मकसद से ट्रक के फ्यूल टैंक के साथ एक एक्स्ट्रा डीजल टैंक जोड़ा गया था। 

आम ट्रकों की डीजल टैंक से 2 गुना अधिक बड़ा था टैंक 

इसके बावजूद भी ये पुलिस की पैनी नजर से नहीं बच सके। वहीं, अब पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिरकार नशे की खेप कहां से आई इसे कहां डिलीवर होना था। हालांकि, पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस बनी महिला के लिए फरिश्ता: लॉन्ग रूट छोड़ पहले अस्पताल पहुंचाया

बताया गया कि पकडे गए ट्रक का डीजल टैंक आम ट्रकों की डीजल टैंक से 2 गुना अधिक था। ऐसे में शक होने पर जब पुलिस ने गहनता से टैंक की जांच की तो पाया कि इसके 2 पार्ट बनाए गए हैं, जिनमें से एक हिस्से में तो डीजल है, लेकिन दूसरे हिस्से में नशीला पदार्थ भरा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम की कुर्सी रहेगी या जाएगी; मीडिया को खुद दी जानकारी, AAP पर बोला हमला

ऐसे में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ फ़ौरन ही मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परवीन धीमान ने मामले की पुष्टि की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ