हिमाचल की 13 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया राशिद अहमद, शिकायत दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की 13 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया राशिद अहमद, शिकायत दर्ज


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के खिलाफ होने वाले आपराधिक मामलों की संख्या के बीच सूबे के ऊना जिले से ताजा अपडेट सामने आ गई है। यहां स्थित महिला पुलिस थाने में एक 13 वर्षीय लड़की के पिता द्वारा अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। 

लापता बताई जा रही लड़की के पिता ने उसकी बेटी को गायब करने का शक जम्मू-कश्मीर निवासी एक युवक पर जताया है। उन्होंने पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी बीते 15 दिन से लापता है। लड़की के पिता ने आगे बताया कि हमने अपने बेटी को तलाशने का काफी प्रयास किया, लेकिन उन्हें कोई भी सुराग नहीं मिला। 

मेरी बेटी को बहलाता फुसलाता था युवक 

मूलरूप से हमीरपुर के रहने वाले इस शख्स ने बताया कि वह पिछले काफी वक्त से ऊना जिले में स्थित एक गांव में निवासरत हैं। लड़की के पिता ने जम्मू कश्मीर निवासी युवक पर उनकी बेटी के साथ गलत काम करने और उसकी हत्या तक कर देने का अंदेशा जताया है। 

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का रहने वाला राशिद अहमद नामक यह युवक, हमीरपुर में काम करने आया हुआ था और यहीं से उसकी बेटी के संपर्क में आया था। लड़की के पिता ने कहा कि वह युवक मेरी बेटी को बहलाया फुसलाया करता था। ऐसे में उन्हें राशिद अहमद पर ही उनकी बेटी का अफर्ण करने का शक है। 

इसके अलावा उन्होंने राशिद अहमद पर उन्हें फोन कर धमकियां देने का भी आरोप लगाते हुए अपनी जान खतरे में होने की बता कही है। वहीं, शिकायत मिलने पर पुलिस ने लापता बताई जा रही लड़की के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान द्वारा मामले की पुष्टि की गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ