हिमाचल में कुएं से मिले टिफिन बम: दो युवक अरेस्ट, इस ब्लास्ट से जुड़े हैं तार!

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में कुएं से मिले टिफिन बम: दो युवक अरेस्ट, इस ब्लास्ट से जुड़े हैं तार!


ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूबे के पड़ोसी राज्य पंजाब के साथ सीमा साझा करने वाले इस जिले में स्थित सिंघा गांव में प्राइमरी स्कूल से कुछ दूरी पर टिफिन बम बरामद किए गए हैं। ये बम डिफ्यूज किए हुए बताए जा रहे हैं। 

हिमाचल के दो युवक हुए हैं अरेस्ट 

वहीं, इस बम की बरामदगी होने के साथ ही साथ पंजाब की पुलिस ने आरोपी बताए जा रहे दो युवकों को अरेस्ट भी किया है। मिली जानकारी के अनुसार देर रात के वक्त पंजाब पुलिस द्वारा सिंघा गांव में दबिश दी गई। इसके बाद  प्राइमरी स्कूल के पास एक कुएं से टिफिन बम की बरामदगी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराब पीकर तेज कर दी गेहूं थ्रेशिंग मशीन की स्पीड, शख्स गंवा बैठा दोनों हाथ

बताया जा रहा है कि इससे पहले पंजाब की होशियारपुर पुलिस ने हिमाचल और पंजाब में हुए तेन अलग-अलग बम धमाकों के आरोप में कुलदीप कुमार उर्फ सन्नी निवासी नीमा वाला चौक गली नंबर एक हाउस नंबर 14182 व अमन दीप निवासी सिंघा तहसील हरोली जिला ऊना को गिरफ्तार किया था। 

इन तीन बम धमाकों में इस्तेमाल हुए बम!

इसके बाद पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने और बम कहां छिपा रखे हैं। वहीं, अब इनकी निशानदेही के आधार पर ही पुलिस ने कुएं से बमों की बरामदगी की है। बताया जा रहा है कि इन बमों के जरिए आरोपियों ने मणिकर्ण एक कार में, लुधियाना में व एक सीए आफिस नवां शहर में ब्लास्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 1.30 करोड़ रूपए का नया घोटाला आया सामने: पुलिस के पास दर्ज हुआ केस

वहीं, ताजा अपडेट के अनुसार पुलिस द्वारा भी कुएं की तलाशी ली जा रही है, जिससे पता चल सके कि इन आरोपियों ने बम के अलावा कोई और अन्य हथियार तो नहीं छिपा रखा है। फिलहाल इस मामले पर पुलिस कोई भी बयान देने को राजी नहीं है। हालांकि, ऊना के एसपी अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी जांच चल रही है। सबकुछ सामने आने के बाद ही अधिक जानकारी साझा की जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ