बगलामुखी मंदिर के पास पेड़ से जा भिड़ा ट्राला: सवार का हाथ बाजू से अलग होकर नीचे गिरा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

बगलामुखी मंदिर के पास पेड़ से जा भिड़ा ट्राला: सवार का हाथ बाजू से अलग होकर नीचे गिरा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिसे से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां एक ट्राले के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के चलते उसमें सवार एक व्यक्ति की बाजू कट कर शरीर से अलग हो गई, जिसे उपचार हेतु टांडा अस्पताल रेफर किया गया है। 

घायल व्यक्ति की पहचान 46 वर्षीय नज़ीर हुसैन पुत्र फकीर दीन निवासी खबली के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल एक ट्राला बनखंडी से देहरा की ओर जा रहा था। इस बीच जब वे बगलामुखी मंदिर के समीप पहुंचा तो अचानक से चालक ट्राले पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। 

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

इस वजह से ट्राला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। इस हादसे के दौरान ट्राला सवार एक व्यक्ति कि बाजू कट कर अलग हो गई। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने उपचार हेतु सिविस अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे आगामी उपचार हेतु टांडा रेफर किया गया है। 

मौके से भागने का किया प्रयाल लोगों ने दबोचा

वहीं, हादसे के दौरन सड़क किनारे खड़ी एक स्कूटी भी ट्राले की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्राले में तीन लोग सवार थे। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार होने की फिराक में था जिसे वहां मौजूद लोगों ने धर दबोचा। आरोपी चालक की पहचान अजल कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी खबल के तौर पर हुई है।

पुलिस कर रही जांच

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्राला चालक ने शराब पी रखी हुई थी। इसी वजह से हादसा पेस आया है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही हादसे के संबंध में चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने संबंधित मामला दर्ज कर दिया है।  मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मीाा ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ