हिमाचलः ट्रक वाले ने शातिर महिला को दी लिफ्ट, फिर निकाल बैठी चाक़ू- ऐसे बचा बेचारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः ट्रक वाले ने शातिर महिला को दी लिफ्ट, फिर निकाल बैठी चाक़ू- ऐसे बचा बेचारा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक ट्रक चालक को महिला को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते बाईपास रोड का है। जहां पहले तो महिला ने ट्रक चालक से लिफ्ट ली इसके उपरांत चाकू की नोक पर उससे लूटपाट करने की कोशिश की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुबह–सवेरे खाई में लुढ़की कार, 2 युवक हुआ खत्म; 2 महिलाएं अस्पताल पहुंचीं

हालांकि, इस बीच ट्रक चालक ने अपनी सूझबूझ से खुद को शातिर महिला के चंगुल से बचाया। परंतु इस दौरान महिला ने ट्रक के शीशे तोड़ दिए तथा ट्रक को कई जगह से नुकसान भी पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल का लाल: विपिन शर्मा को बहुराष्ट्रीय कंपनी में मिला 1.11 करोड़ का सैलरी पैकेज

मिली जानकारी के मुताबिक ऊना की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने कांगड़ा बाईपास पर एक महिला को लिफ्ट दी। इस बीच रास्ते में चाकू की नोक पर महिला ने चालक को लूटने का प्रयास किया। परंतु चालक ने समझदारी दिखाते हुए ट्रक को एक रिहायशी क्षेत्र में खड़ा कर दिया। इस पर गुस्साई महिला ने ट्रक में रखे सामान को वाहन से बाहर फेंकना शुरु कर दिया। यहां तक कि आरोपित महिला ने पत्थरों से ट्रक के शीशे भी तोड़ दिए। 

प्रधान से की बदसलूकी

महिला के इस कृत्य के बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं, इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय पंचायत प्रधान भी मौके पर पहुंची। परंतु महिला अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और उसने मौके पर मौजूद महिला प्रधान तथा अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी करना शुरु कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: किशोरी से शादी की बात कह लूटता था इज्जत, अब मिली यह सजा

मामला ज्यादा बिगड़ता देख आरोपित महिला ने मौके पर से भागने का भी प्रयास किया परंतु वहां मौजूद लोगों ने उसे जाने नहीं दिया।

चालक ने नहीं दी शिकायक

वहीं, इस वारदात की सूचना पाकर कांगड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने जांच में महिला को गलत पाया। हालांकि, अभी तक ट्रक चालक ने शातिर महिला के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। ऐसे में पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ