पहाड़ चढ़ने से पहले ही हांफ गए 'आप-वाले' : शिमला में लड़ने पर होगा मंथन, जानें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

पहाड़ चढ़ने से पहले ही हांफ गए 'आप-वाले' : शिमला में लड़ने पर होगा मंथन, जानें


शिमला:
हिमाचल प्रदेश की पहाड़ों की चढ़ाई चढ़ने का दंभ भरने वाली आम आदमी पार्टी का जंग शुरू होने से पहले ही हालत पस्त हो गया है। आम आदमी पार्टी शिमला नगर निगम का चुनाव लड़ेगी या नहीं इसको लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है।

चुनाव लड़ेगी या नहीं यह तय नहीं:

दरअसल, आम आदमी पार्टी अभी तक दावा कर रही थी शिमला नगर निगम का चुनाव लड़ा जाएगा। लेकिन अब प्रदेश प्रभारी सत्येन्द्र जैन के एक बयान से उहापोह की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

बता दें कि सत्येन्द्र जैन ने कहा है कि शिमला नगर निगम आम आदमी पार्टी लड़ेगी या नहीं यह अभी तय नहीं हुआ है। इस पर अभी विचार किया जाएगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि पार्टी ने 15 दिन के भीतर 3 लाख सदस्यों को अपने साथ जोड़ दिया है। अप्रैल माह तक और 5 लाख सदस्यों को जोड़ दिया जाएगा।

ईडी की कार्रवाई राजनीति:

वहीं, पिछले दिनों जैन पर हुई ईडी की कार्रवाई के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह कार्यवाही पिछले 7 साल से चली आ रही है। जब भी वे चुनावों के दौरान पंजाब या हिमाचल आते हैं तो उनके ऊपर इस तरह की कार्यवाही कर दबाव बनाया जाता है।

सत्येंद्र जैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ऊपर ईडी की जो कार्यवाही हुई है, राजनीति से प्रेरित है और कोर्ट में आने के बाद जल्द ही रद्द हो जाएंगी। वहीं, उन्होंने कहा कि जल्द ही वह मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र सराज का भी दौरा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ