हिमाचल BJP के दो विधायकों से सवाल पूछने पहुंचा युवक: समर्थकों ने किया शर्मनाक सलूक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल BJP के दो विधायकों से सवाल पूछने पहुंचा युवक: समर्थकों ने किया शर्मनाक सलूक


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में चुनावी मौसम का खुमार समय बीतने के साथ-साथ तेजी से चढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में सूबे के कांगड़ा जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां बीजेपी के दो-दो विधायकों के सामने सवाल करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: जयराम ने बिना बताए बांट दिए तोहफ़े: मोदी-शाह नाराज, इससे BJP के अन्य राज्यों पर दबाव बनेगा

मामला जिले के अंतर्गत आते विधानसभा क्षेत्र इंदौरा का है। जहां की एक पंचायत में इंदौरा से बीजेपी विधायक रीता धीमान और साथ में गगरेट से विधायक राजेश ठाकुर आए हुए थे। इस बीच दुर्गेश कटोच नामक यह युवक दोनों नेताओं के सामने पहुंच गया और सरकार द्वारा चलाई जा रही आवास योजना और अन्य विकास कार्यों को लेकर अपने सवाल दागे। 

विधायकों के जाने के बाद ठेकेदार-पूर्व उप प्रधान ने पीटा 

इतना ही नहीं इस दौरान उक्त युवक ने विकास कार्यों में धांधलियों के बारे में विधायक को बताना चाहा और कहा कि उपयुक्त पात्र लोगों को नजरअंदाज करके गलत तरीके से लाभार्थियों का चयन किया जा रहा है। पीडिता युवक के अनुसार जब विधायक जाने लगे तो पंचायत भवन के बाहर गांव के ठेकेदार बिट्टू और पूर्व उप प्रधान भविन्द्र सिंह ने मुझसे मारपीट  की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इंस्‍टाग्राम पर दोस्ती पड़ी महंगी- होटल में ले जाकर लूटी इज्जत, वीडियो भी बनाया

युवक ने बताया कि दोनों ने विधायक के जाने के बाद युवक के साथ हाथापाई की। बकौल युवक, वह मारपीट की शिकायत लेकर थाने में भी गया था और अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। इस मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ