हिमाचलः खेलते हुए पानी के टैंक में डूबा 8 वर्षीय, दो बहनों को छोड़ गया भाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः खेलते हुए पानी के टैंक में डूबा 8 वर्षीय, दो बहनों को छोड़ गया भाई


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में घर के पास बने पानी के टैंक में डूबने से एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। घटना प्रदेश के बिलासपुर जिले के तहत आती नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र की टाली पंचायत के ज्योर गांव की है।

खेलते वक्त पानी में समाया बच्चा

बच्चे की पहचान अजितेष पुत्र लखनपाल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अजितेष घर के पास खेल रहा था। इस बीच वह खेलते-खेलते पानी के टैंक के पास चला गया और अचानक से टैंक में जा गिरा। काफी समय बीतने पर जब परिजनों को अभितेष नहीं दिखा तो वह शाम के समय उसे ढूंढने के लिए निकले।

पानी में तैरते दिखा अभितेष

इस बीच उन्हें अभितेष का शव पानी के टैंक की सतह पर तैरते हुए दिखा। परिजनों ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला परंतु तब तक बच्चे के प्राण निकल चुके थे। अपने बेटे तथा इकलौते भाई को खोने के बाद माता-पिता सहित दोनों बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

बैडमिंटन का खिलाड़ी था अभितेष

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय पंचायत प्रधान ने बताया कि अजितेष पढ़ने के साथ साथ खेलने में काफी होशियार था। वह बैडमिंटन का खिलाड़ी भी था। उन्होंने शासन व प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की बात कही। छोटे बच्चे की मौत के कारण पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ