हिमाचलः उल्टी साइड में जाकर दूसरे ट्रक को ठोंका, खुद नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः उल्टी साइड में जाकर दूसरे ट्रक को ठोंका, खुद नहीं बचा


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर के चलते एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे का चालक घायल बताया जा रहा है, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते अंब-नैहरिया मार्ग पर स्थित दोसड़का का है।

पंजाब निवासी की गई जान

इस हादसे में चालक कुलदीप सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी होशियारपुर, पंजाब की मौत हो गई, जबकि चालक संजय कुमार पुत्र स्व हंसराज निवासी गांव गलूं तहसील बंगाणा घायल हुआ है।

विपरीत दिशा में जाकर ट्रक को ठोंका

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा आज सुबह करीब सवा चार बजे के करीब पेश आया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक संजय कुमार पतेहड़ से होशियारपुर के एफसीआई के गोदाम से गेहूं लाने जा रहा था। इस बीच जब वह दोसड़का के समीप पहुंचा तो अंब की ओर से आ रहे ट्रक ने विपरीत दिशा में जाकर उसे टक्कर मार दी।

एक की गई जान, एक घायल

यह टक्कर इतनी जोरदार थी की इसमें दोनों चालक घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने वाहनों से बाहर निकाला और उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। इस बीच मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने ट्रक चालक कुलदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक संजय कुमार अस्पताल में उपचाराधीन है।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद हादसे में शामिल दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ