हिमाचल पुलिस ने खोज निकाला पेपर लीक का किंगपिन, राजस्थान के अफसर ने कराया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस ने खोज निकाला पेपर लीक का किंगपिन, राजस्थान के अफसर ने कराया


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में एसआईटी ने मुख्य आरोपित को ढूंढ निकाला है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस का एक दल चितौड़गढ़ (राजस्थान) के लिए रवाना हो चुका है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदीप टेलर है मास्टरमाइंड

आरोपित की पहचान संदीप टेलर निवासी शांति नगर सिकर, राजस्थान के तौर पर हुई है। जो वर्तमान में चितौड़गढ़ में टैक्स असिस्टेंट ग्रुप सी के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले आरोपित सोलन जिले में भी तैनात था।

वहीं, आरोपित ने पेपर लीक मामले में 7 अभ्यर्थियों से पेपर लीक के बदले 3-3 लाख रुपए लिए थे। आरोपित ने यह काम दो दलालों की मदद से पूरा किया। जिन्हें आरोपित ने 50-50 हजार रुपए दिए थे।

93 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

इन्होंने 80 से 90 प्रतिशत धनराशि की पेमेंट ऑनलाइन माध्यम से की जो सीधा आरोपित की पत्नी के अकॉउंट में जमा हुई। ऐसे में पुलिस ने आरोपित की पत्नी को भी शक के घेरे में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपित की पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर है।

बता दें कि पुलिस अभी तक पेपर लीक मामले में 93 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से 26 आरोपित न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि 21 पुलिस रिमांड पर हैं।

15 एजेंट और दलाल भी अरेस्ट

गिरफ्तार हुए आरोपितों में 63 पुलिस भर्ती परिक्षा के अभ्यार्थी हैं, जबकि अन्य तीन आरोपित उम्मीदवारों के पिता हैं। इसके अलावा 15 एजेंट और दलाल दबोचे जा चुके हैं। गिरफ्तार हुए अन्य 10 एजेंट व दलाल दूसरे राज्यों से पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ