हिमाचलः बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने पीछे से ठोंका, पति के सामने ही..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने पीछे से ठोंका, पति के सामने ही..


मंडीः
हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली घूम कर लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि महिला का पति अस्पताल में उपचाराधीन हैं। हादसा प्रदेश के मंडी जिले के तहत आते चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित झलोगी के पास का है।

उत्तराखंड निवासी है दंपत्ति

मृतका की पहचान 21 वर्षीय अनिशा रावत पुत्री गजपाल निवासी गांव सकवाड़ी तथा घायल पति की शिनाख्त 24 वर्षीय शक्ति रावत निवासी उत्तराखंड के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि ये उत्तराखंड से मनाली घूमने के लिए आए हुए थे।

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

इस बीच जब वे वापस घर लौट रहे थे तो उन्हें झलोगी आर्मी कैंप के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में विवाहित जोड़ा गंभीर रुप से घायल हो गया, जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

आरोपित चालक हुआ फरार

उधर, इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस कर रही तलाश

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपित चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ