हिमाचल: टैक्सी में सोया हुआ था ड्राइवर, सुबह खटखटाया तो उठा ही नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: टैक्सी में सोया हुआ था ड्राइवर, सुबह खटखटाया तो उठा ही नहीं


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक हैरान करने वाली दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित पर्यटन स्थली डलहौजी में एक टेक्सी ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बतौर रिपोर्ट्स, रात के वक्त टैक्सी ड्राइवर अपनी गाड़ी में ही सो गया था और सुबह उसी में से उसकी लाश मिली है।

पर्यटकों को घुमाने लाया था

शुरूआती जानकारी के मुताबिक़ बस अड्डा डलहौजी के समीप स्थित होटल पार्किंग में खड़ी टैक्सी से शव बरामद किया गया है। अभी तक मृतक की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जान गंवाने वाले शख्स का नाम अमित कुमार था, जो कि हरियाणा का निवासी बताया जा रहा है।

बताया गया कि 36 वर्षीय अमित कुमार अपनी टैक्सी में पर्यटकों को घुमाने के लिए डलहौजी आया हुआ था। वहीं, जब सुबह के वक्त उसके साथ आए लोग गाड़ी के पास पहुंचे, तो दरवाजा खटखटाने पर अन्दर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद देखने पर पता चला कि ड्राइवर की जान जा चुकी थी।

कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

इस बीच शव मिलने की जानकारी पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर, मौत के असल कारणों का पता लगाया जा रहा है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा द्वारा शख्स की मौत होने की पुष्टि की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ