हिमाचलः रातोंरात चमकी दो युवकों की किस्मत, एक लाखपति- दूसरा बना करोड़पति

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः रातोंरात चमकी दो युवकों की किस्मत, एक लाखपति- दूसरा बना करोड़पति


शिमलाः
इन दिनों देश में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन चल रखा है। इस बीच क्रिकेट प्रेमी गेम देखने के साथ ऑनलाइन फैंटसी लीग के विभिन्न ऐप के माध्यम से अपनी किस्मत आजमा कर करोड़ों रुपए भी कमा रहे हैं। इस बीच हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला तथा सिरमौर जिले के रहने वाले दो युवक ऑनलाइम क्रिकेट ऐप के माध्यम से लाखों-करोड़ों रुपए कमाने में कामयाब रहे हैं।

ड्रीम 11 पर कमाए 17 करोड़ रुपए जीते

बता दें कि राजधानी शिमला के चौपाल उपमंडल के कुपवी के रहने वाले रमेश चंद ने बीते कल हुए आईपीएल मैच में ड्रीम 11 ऐप पर 49 रुपए लगाकर 1,17,50,000 करोड़ रुपए जीते हैं। यह मैच राजस्थान रॉयर्स व गुजरात टाइटनस के बीच खेला गया था।

मैच के अंत में पहले स्थान पर दो व्यक्ति थे, जबकि दूसरे स्थान पर अंको की कमी के चलते कोई विजेता नहीं बन पाया। ऐसे में दूसरे विजेता की पुरस्कार राशि भी पहले में ही जोड़ दी गई। टॉप पर रहे दो व्यक्तियों को 1.17 करोड़ और 1.17 करोड़ ईनाम दिया गया।

39 रुपए लगाकर जीते 39 लाख

वहीं, सिरमौर जिले के रहने वाले एक अन्य युवक ने ड्रिम 11 पर अपनी किस्मत आजमाई थी। इस बीच उसने 39 रुपए में टीम बनाकर 39 लाख रुपए की धनराशि जीती है। ग्राम पंचायत मिश्रवाला का रहने वाला शुभम मिश्रा वर्तमान में तिरुपति लाइफ साइंस फैक्ट्री में काम करता है। शुभम ने बताया कि वह ड्रीम 11 से कमाए हुए पैसों से अपने माता-पिता के सपने पूरे करेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ