हिमाचलः शादी को नहीं मानी लड़की, तो युवक ने घुसा दिया चाकू- पहुंची अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः शादी को नहीं मानी लड़की, तो युवक ने घुसा दिया चाकू- पहुंची अस्पताल


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में शादी से इंकार करने पर एक सिरफिरे आशिक ने 22 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में घायल हुई युवती को आगामी उपचार हेतु चंडीगढ़ रेफर किया गया है। मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत आते जाबली क्षेत्र का है। 

फार्मा कंपनी में करती थी काम

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता सोलन स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करती थी और वहीं किराए का मकान लेकर रह रही थी। इस बीच वहां उसकी जान पहचान एक लड़के से हुई। उक्त युवक ने युवती को कई दफा शादी के लिए पूछा भी परंतु युवती ने उसे हमेशा इंकार ही किया। 

युवक के धमकाने पर छोड़ी नौकरी 

इस दौरान आरोपित ने उसे शादी करने के लिए धमकाना भी शुरु कर दिया। युवक की धमकियों के चलते युवती ने फार्मा कंपनी छोड़ दी और इसके बाद जाबली में आकर रहने लगी। परंतु सिरफिरे आशिक ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। 

घर लौटते वक्त चाकू से किया हमला

बीते मंगलवार शाम के समय जब युवती छुट्टी के बाद घर लौट रही थी तो रास्ते में आरोपित ने युवती पर हमला कर दिया। इस हमले में घायल हुई युवती को उपचार हेतु परवाणू अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे आगामी उपचार हेतु चंडीगढ़ रेफर किया गया है। 

आरोपित की तलाश जारी

मामले के संबंध में परवाणू पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ