हिमाचलः छोटी बहन संग जंगल में गई युवती का पैर फिसला, थम गई सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः छोटी बहन संग जंगल में गई युवती का पैर फिसला, थम गई सांसें


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में बकरियां चराने गई एक 21 वर्षीय युवती की पहाड़ी से गिरकर मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत आते श्री रेणुका जी पुलिस थाना के तहत आती दीद बगड़ पंचायत के जाईचा-मजाई गांव का है।

छोटी बहन संग गई थी जंगल

मृतका की पहचान 21 वर्षीय उषा देवी के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक उषा अपनी छोटी बहन संग जंगल में बकरियां चराने गई हुई थी। बकरियां चराते वक्त उसका पैर फिसला और वह पहाड़ी से नीचे जा गिरी। इसकी सूचना छोटी बहन ने तुरंत परिजनों को दी।

अस्पताल पहुंचाने से पहले गई जान

जानकारी पाने के बाद मौके पर पहुंचे स्वजनों ने पहले तो उषा को खाई से बाहर निकाला और इसके उपरांत प्राथमिक उपचार हेतु तुरंत प्राइवेट गाड़ी के माध्यम से सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसएचओ देवी सिंह नेगी ने की है। उधर, प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की धनराशि प्रदान की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ