हिमाचलः टैंकर ने गलत साइड जाकर स्कूटी को ठोंका, बंपर में फंसी स्कूटी-44 वर्षीय था सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः टैंकर ने गलत साइड जाकर स्कूटी को ठोंका, बंपर में फंसी स्कूटी-44 वर्षीय था सवार


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक तेल टैंकर ने गलत दिशा में जाकर एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते पुलिस थाना हरोली के भदसाली पेट्रोल पंप के समीप का है। 

44 वर्षीय की गई जान

हादसे में जान गंवाने वाले स्कूटी सवार की पहचान 44 वर्षीय संजय शर्मा पुत्र चन्द शर्मा निवासी सलोह के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा मंगलवार रात 9 बजे के करीब पेश आया है। जब होशियारपुर की ओर से आ रहे एक तेल टैंकर ने विपरीत दिशा से आ रहे स्कूटी सवार को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। 

बंपर में फंसी स्कूटी

इस टक्कर के बाद स्कूटी टैंकर के बंपर में ही फंस गई, जबकि उसमें सवार व्यक्ति सड़क पर जा गिरा। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने प्राथमिक उपचार हेतु ऊना अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते आगामी उपचार हेतु पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में संजय शर्मा की जान चली गई। 

फरार आरोपित को स्थानीय लोगों ने दबोचा

उधर, इस हादसे को अंजाम देने के उपरांत आरोपित चालक मौके से फरार हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने छः किलोमीटर दूर झलेड़ा में काबू किया। आरोपित की पहचान टैंकर चालक काली दास पुत्र अमर सिंह निवासी सरकाघाट जिला मंडी के तौर पर हुई है। 

पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ