हिमाचलः श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर पलटी, 2 लोग परलोक सिधारे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर पलटी, 2 लोग परलोक सिधारे


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश स्थित पीरनिगाह मंदिर के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली के हादसे का शिकार होने के चलते दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते पुलिस थाना टाहलीवाल के क्रमिका उद्योग के समीप का है। 

पंजाब निवासी हैं सभी

हादसे में जान गंवाने वाले श्रद्धालुओं की पहचान राजेश व मनोहर लाल निवासी गढ़शंकर पंजाब के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को पंजाब से कुछ श्रद्धालु पीरनिगाह मंदिर में माथा टेकने आ रहे थे। 

अनियंत्रित होकर पलटी ट्राली

इस बीच रास्ते में जब वह क्रमिका उद्योग के पास पहुंचे तो अचानक चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस हादसे में वाहन सवार सात श्रद्धालु गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। 

दो की गई जान,  5  घायल

जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा इतना भयंकर था कि इसमें ट्राली का हिस्सा अलग होकर 5 मीटर दूर जाकर गिरा।   

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी हरोली अनिय पटियाल ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ