हिमाचलः ऐसा गले लगे दो दोस्त, सीधा 150 मीटर नीचे गिरे- एक नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः ऐसा गले लगे दो दोस्त, सीधा 150 मीटर नीचे गिरे- एक नहीं बचा


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में दो दोस्तों को जोश में गले मिलना भारी पड़ गया। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते चौपाल उपमंडल के पुलबाहल के पास का है। जहां मेले जाते वक्त काफी लंबे समय बाद मिले दो दोस्त ऐसे गले मिले की सीधा सड़क से 150 मीटर लुढ़कते हुए गहरी खाई में जा समाए। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में आईजीएमसी रेफर किया गया है।

27 वर्षीय की गई जान

मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय निवासी चौरींधार के तौर पर हुई है, जबकि घायल 28 वर्षीय युवक निवासी घलौना घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हादसा जोश में एक दूसरे संग गले मिलने के चलते पेश आया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल के पास एक मेला लगा हुआ था। ऐसे में मेला देखने जाते वक्त दोनों दोस्तों की काफी लंबे समय बात मुलाकात हो गई।

चाचा ने रोका पर नहीं माने दोनों

इस दौरान वे दोनों आपस में इतनी जोश से एक दूसरे संग लगे की दोनों सड़क से लुढ़कते हुए नीचे खाई में जा गिरे। हादसे के वक्त घटना स्थल पर घायल युवक का चाचा भी मौजूद थे, जिन्होंने दोनों को ज्यादा झूमने के लिए मना किया। परंतु बावजूद इसके दोनों नहीं माने। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हुआ है।

पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक नशे में थे। हालांकि, इस बात की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी राज वर्मा ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ