हिमाचल स्थित होटल में 16 वर्षीय संग किया मुंह काला: कई साल से लूट रहा आबरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल स्थित होटल में 16 वर्षीय संग किया मुंह काला: कई साल से लूट रहा आबरू


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के एक निजी होटल में एक व्यक्ति द्वारा अपने ही गांव की 16 वर्षीय किशोरी संग दुराचार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। मामला प्रदेश के पुलिस थाना गगरेट के तहत आते एक निजी होटल का है।

पंजाब की रहने वाली है किशोरी

किशोरी ने आरोपित पर दुष्कर्म करने तथा अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप जड़ा है। युवती पंजाब के होशियारपुर जिला के एक गांव की निवासी बताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस में दी शिकायत में किशोरी ने बताया कि उसके पिता नहीं है, जबकि उसकी मां और छोटी बहन मानसिक रूप से बीमार हैं। घर खर्च चलाने के लिए वह गांव के ही एक घर में साफ-सफाई का काम करती है।

पहले खींची अश्लील फोटो, फिर किया ब्लैकमेल

पीड़िता का कहना है कि उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने करीब तीन साल पहले उसकी अश्लील फोटो खींची। इसके उपरांत उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस बीच बीते रविवार को शाम के समय आरोपित व्यक्ति उसे हिमाचल स्थित एक निजी होटल ले गया। जहां उसने किशोरी संग दो बार दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

इसके बाद अगली सुबह आरोपित ने उसे बस में बिठाकर वापस होशियारपुर भेज दिया। उधर, नाबालिग ने इस की जानकारी अपनी मौसी को दी। इसके उपरांत मौसी ने बालिका संग मिलकर स्थानीय पुलिस थाना में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामला गगरेट क्षेत्र का होने के चलते स्थानीय पुलिस थाना ने शिकायत को गगरेट पुलिस थाना रेफर कर दिया।

शून्य प्राथमिकी दर्ज कर रेफर करेंगे केस

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि किशोरी संग यह क्राइम तीन साल से हो रहा है, लेकिन इस बार मामला गगरेट में हुआ है और बालिका ने शिकायत भी पहली बार दी है। ऐसे में इस शिकायत को शून्य प्राथमिकी में दर्ज करके मामले को स्थानीय थाना को भेज दिया जाएगा, ताकि आगामी कार्रवाई स्थानीय पुलिस थाना करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ