IGMC में तैनात महिला जूनियर डॉक्टर का निधन: कमरे से मिली बॉडी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

IGMC में तैनात महिला जूनियर डॉक्टर का निधन: कमरे से मिली बॉडी


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में बतौर जूनियर डॉक्टर के पद पर सेवाएं दे रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मामला राजधानी के लक्कड़ बाजार क्षेत्र का है।

तृतीय वर्ष की छात्रा थी जूनियर डॉ बामीका

मृतक महिला डॉक्टर का नाम बामीका बताया जा रहा है जो लक्कड़ बाजार में किराए के मकान में अकेले रहती थी। मिली जानकारी के मुताबिक डॉ बामीका आईजीएमसी में पीजी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। इस बीच आज पुलिस को महिला डॉक्टर के कमरे में मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

जांच में जुटी पुलिस

उधर, मामले की सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना के एसएचओ संदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मृतका आईजीएमसी में जूनियर डॉक्टर के पद पर कार्यरत थी। मौत के कारण क्या रहे हैं इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है ताकि मामले के संबंध में अधिक जानकारी प्राप्त की जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ