हिमाचल से NEET की तैयारी करने गई थी चंडीगढ़: 19 साल की उम्र में उठाया यह कदम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से NEET की तैयारी करने गई थी चंडीगढ़: 19 साल की उम्र में उठाया यह कदम


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से ताल्लुक रखने वाली एक 19 वर्षीय युवती द्वारा चंडीगढ़ में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। युवती का नाम शगुन बताया जा रहा है जो कि हारसीपत्तन की रहने वाली थी।

नीट की तैयारी कर रही थी

मिली जानकारी के मुताबिक युवती अपने परिजनों के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर 45 स्थित मकान में रहती थी और वहीं रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। इस बीच युवती के माता-पिता कुछ दिनों के लिए कांगड़ा अपने घर आए हुए थे, जबकि मृतका का भाई कॉल सेंटर में काम करने गया हुआ था।

कॉल का जवाब ना मिलने पर चाचा-चाची को हुआ शक

इस बीच पीछे से युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात का पता तब चला जब युवती के चाचा- चाची के कॉल करने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने युवती को पंखे से लटके पाया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व स्वजनों को दी।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के को उपचार हेतु जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके उपरांत पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि शगुन ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ