हिमाचलः बिना मां-बाप की 17 वर्षीय लड़की लटकी हुई मिली, ताया के घर रहती थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बिना मां-बाप की 17 वर्षीय लड़की लटकी हुई मिली, ताया के घर रहती थी


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक 17 वर्षीय नाबालिक लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते पुलिस थाना देहरा के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि किशोरी के माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और वह अपने ताया-ताई के रहती थी।

नौकरी से लौटी ताई तो बंद था दरवाजा

किशोरी के ताया-ताई दोनों नौकरी करते हैं। इस बीच बीते वीरवार को जब वह दोनों काम पर गए हुए थे तो पीछे ये किशोरी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं, जब ताई नौकरी से घर लौटी तो काफी देर आवाज लगाने के बाद भी किशोरी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

फंदे से लटकी थी किशोरी

इस पर जब उन्होंने खिड़की से कमरे में झांक कर देखा तो नाबालिग लड़की फंदे से लटकी हुई थी। उनके शोर मचाने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे, जिन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा और साथ ही पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस को घटनास्थल पर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किशोरी ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ