हिमाचल: 19 साल के लड़के ने रेत दिया बुजुर्ग का गला, मानसिक बीमार बताया जा रहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 19 साल के लड़के ने रेत दिया बुजुर्ग का गला, मानसिक बीमार बताया जा रहा


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में दिन प्रतिदिन घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत आते पुलिस थाना पंडोह का है। जहां एक 19 वर्षीय युवक ने 63 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी ।

मानसिक रुप से बीमार है युवक

आरोपित की पहचान 19 वर्षीय करण कुमार निवासी सवारधार डाकघर पंडोह के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

मस्त्री का काम करता था मृतक

वहीं, मृतक बुजुर्ग की पहचान 63 वर्षीय गुरसाई पुत्र सेवक राम निवासी चन्डाई डाकघर कोटमोर्स के तौर पर हुई है। गुरसाई पेशे से मिस्त्री था और स्थानीय व्यक्ति तोडरराम के घर पर रहता था।

आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग

इस बीच बीते कल यानी मंगलवार रात करीब 9 बजे जब गुरसाई कहीं से लौट रहा था, तो रास्ते में गड़ानाला के पास आरोपित ने उसका चाकू से गला रेत दिया। हमले में घायल हुए गुरसाई की चीखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच आरोपित मौके पर से फरार हो गया।

पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बुजुर्ग की हत्या क्यों की गई है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ