हिमाचलः कपड़े सुखाने वाली तार से लटका मिला 35 वर्षीय व्यक्ति, परिजनों ने जताया शक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः कपड़े सुखाने वाली तार से लटका मिला 35 वर्षीय व्यक्ति, परिजनों ने जताया शक


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते औद्योगिक क्षेत्र गगरेट का है। जहां किराए के मकान में रह रहे एक 35 वर्षीय शख्स ने कपड़े सुखाने वाली तार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने पीछे पत्नी व दो छोटे बच्चे छोड़ गया है।

हमीरपुर निवासी है व्यक्ति

युवक का नाम अंकुर शर्मा पुत्र राज कुमार है जो कि हमीरपुर जिले के नादौन उपमंडल के तहत आते गांव अप्पर हलेटा का रहने वाला था। मिली जानकारी के मुताबिक अंकुर गगरेट स्थित एक उद्योग में लेबर प्रोवाइडर कांट्रैक्टर के रूप में कार्यरत था। इस बीच उसका शव कपड़े सुखाने की तार से लटके हुए बरामद हुआ।

सीढ़ियों पर थे खून के धब्बे, परिजनों ने जताया शक

बताया जा रहा है कि मृतक के कमरे को जाने वाली सीढ़ियों पर खून के धब्बे पड़े हुए थे। ऐसे में जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। इस संबंध में मृतक के परिजनों का कहना है कि अंकुर के उपर कोई मानसिक दबाव नहीं था, जिसके चलते वह इतना खौफनाक कदम उठाए। ऐसे में उन्होंने किसी अनहोनी का शक जाहिर करते हुए मामले की गहनता से जांच करने को कहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने की है। हालांकि, मौत के कारणों की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ