हिमाचल: 23 साल के लड़के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद- कीमत लाखों में..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 23 साल के लड़के पास से चिट्टे की बड़ी खेप बरामद- कीमत लाखों में..


मंडीः
हिमाचल प्रदेश पुलिस की विशेष टीम ने गश्त के दौरान एक 23 वर्षीय युवक के पास से चिट्टे की खेप बरामद की है। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत आते सुंदरनगर उपमंडल के तहत आते राष्ट्रीय राजमार्ग पर 21 पर स्थित पुंघ के का है। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है।

सदर मंडी निवासी है आरोपित

युवक का नाम अक्षत गुलेरिया बताया जा रहा है जो कि सदर मंडी के तहत आते पंजेठि गांव का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की विशेष टीम नेशनल हाईवे पर गश्त पर थी और मौके से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

तलाशी में मिला 151 ग्राम चिट्टा

इस बीच टीम की नजर मौके से पैदल जा रहे एक युवक पर पड़ी, जिसे टीम ने जांच के लिए रोका। जब पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उन्हें उसके पास से 151 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित के पास नशे की ये खेप आई कहां से और वह इसे किसे बेचने वाले थे। मामले की पु्ष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार नने की है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ