हिमाचलः एक और वाहन सतलुज में समाया- दो थे सवार, दोनों हुए लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः एक और वाहन सतलुज में समाया- दो थे सवार, दोनों हुए लापता


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में पेश आ रहे सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले के तहत आते आनी उपमंडल का है। जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कते हुए सतलुज नदी में जा गिरा। हादसे के वक्त ट्रक में दो लोग सवार थे जो लापता बताए जा रहे हैं।

देर रात पेश आया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक यह हदासा बीते कल देर रात करीब 11 बजे पेश आया है। जब ट्रक में सवार होकर दो लोग कहीं जा रहे थे। इस बीच जैसे ही वह आनी नामक स्थान पर पहुंचे तो अचानक से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कते हुए नदी में जा समाया।

दोनों की तलाश जारी

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। फिलहाल पुलिस लापता हुए दो लोगों को तलाशने में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि सोमवार को शिमला जिले के सुन्नी क्षेत्र में बहती सतलुज नदी में भी एक हादसा पेश आया था। इसमें एक बोलेरो कैंपर के अनियंत्रित होकर सतलुज नदी में समा जाने के चलते दो लोगों की अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था। इन दोनों लोगों का शव अगले दिन यानी मंगलवार को नदी से बरामद किया गया था, जबकि वाहन का कुछ पता नहीं चल सका था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ