हिमाचलः टिप्पर का बोझ नहीं उठा पाया पुल, वाहन के साथ हुआ धराशायी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः टिप्पर का बोझ नहीं उठा पाया पुल, वाहन के साथ हुआ धराशायी


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक पुल के ध्वस्त होने के चलते उस पर से गुजर रहा एक टिप्पर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में टिप्पर चालक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज विधानसभा क्षेत्र की बाली चौकी तहसील के तहत आती ग्राम पंचायत खणी के पास का है।

सड़क मार्ग हुआ बंद लोगों को हो रही परेशानी

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार यानी आज की है। जब ग्राम पंचायत खणी के पास स्थित आलिगाड में अचानक से एक पुराना पुल गिर गया, जिस वक्त यह पुल गिया उस समय उस पर से एक टिप्पर गुजर रहा था। जो अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा। वहीं, अब पुल के टूटने के बाद सराज के बाली चौकी-थाटा-शैटाधार संड़क मार्ग बंद हो गया है।

पुराना हो चुका था पुल

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय लोग कहते हैं कि यह पुल काफी पुराना हो चुका था यही नहीं पुलि की हालत काफी खराब भी थी। वेशक लोक निर्माण विभाग द्वारा इसकी मुरम्मत भी की गई परंतु पुल बुरी तरह से जर्जर हो चुका था।

इसी वजह से आज यह गिर गिया। वहीं, अब इलाका वासियों को इस वजह से काफी मुश्किलों का समाना करना पड़ रहा है। अब स्थानीय लोगों ने सरकार से इस स्थान पर एक बड़ा पुल बनाने की मांग की है। ताकि सराज वासियों को सुविधा मिल सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ