हिमाचल: सवारियों को ले जा रही बस टिप्पर से भिड़ी, दर्जन भर लोग पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: सवारियों को ले जा रही बस टिप्पर से भिड़ी, दर्जन भर लोग पहुंचे अस्पताल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच ताजा अपडेट सूबे के मंडी जिले से सामने आया रही है। जहां लडभड़ोल तहसील के तहत पड़ते तैण नामक स्थान पर एक निजी बस और टिप्पर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। बताया गया कि हादसे के वक्त बस में ढेरों लोग सवार थे।

दर्जनों थे सवार ले जाया गया अस्पताल

इसमें से करीब दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल लडभड़ोल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा आज दोपहर के वक्त करीब 12 बजे के आसपास हुआ। जब निजी बस बैजनाथ से सांडापत्तन की ओर जा रही थी।

घायलों में बच्चियां भी शामिल

इसी बीच तैण के पास दूसरी तरफ से आ रहे टिप्पर से बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में घायल हुए लोग ऊटपुर और सांडापत्तन के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घायल हुए लोगों में कुछ नन्ही बच्चियां भी शामिल हैं। इसके अलावा टिप्पर के ड्राइवर के भी गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी सामने आया रही है।

शाम तक घायलों को घर भेज दिया जाएगा

उधर, सिविल अस्पताल लडभड़ोल में घायलों का इलाज कर रही डॉ अदिति अवस्थी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शाम तक सभी घायलों को घर भेज दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

डीएसपी पधर लोकेन्द्र नेगी द्वारा हादसे की पुष्टि करते हुए बताया गया कि पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही साथ आगामी जरूरी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद लडभड़ोल तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ