हिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी सहित चार लोगों को ले जा रही कार खाई में गिरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी सहित चार लोगों को ले जा रही कार खाई में गिरी


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में पेश आ रहे सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत आते पांवटा-साहिब-शिलाई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित टिंबी का है। जहां एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के चलते 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य तीन सदस्य घायल हुए हैं।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार

मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर चार लोग शिलाई की ओर जा रहे थे। इस बीच जैसे ही कार हाईवे पर टिंबी नामक स्थान से दो किलोमीटर आगे पहुंची तो अचानक से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने सभी घायलों को पहले तो खाई से बाहर निकाला इसके उपरांत उन्हें प्राथमिक उपचार हेतु पावंटा-साहिब अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने 15 वर्षीय किशोरी को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य तीन घायलों का उपचार चल रहा है।

ये रही मृतक और घायलों की पहचान

जान गंवाने वाली लड़की की पहचान अंशिका (16) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली के रूप में हुई है। जबकि सचिन (16) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गंगटोली, मंजू (22) पुत्री कुंदन सिंह निवासी गंगटोली व यशपाल (17) पुत्र चमेल सिंह निवासी गंगटोली गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

उधर, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ