हिमाचल: 400 फीट गहरी खाई में समाई कार- 25 वर्षीय सुरेश का हुआ देहांत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 400 फीट गहरी खाई में समाई कार- 25 वर्षीय सुरेश का हुआ देहांत


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच नई खबर चंबा जिले से आई है। जहां साहो प्रोथा मार्ग पर पेश आए दर्दनाक हादसे में एक शख्स की जान चली गई। बताया गया कि यहां एक कार अनियंत्रित होकर 400 फीट गहरी खाई में जा समाई, जिससे की कार सवार युवक का मौके पर ही निधन हो गया।

सवारियों को टांडा ले जाने निकला था

जान गंवाने वाले युवक का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 साल थी। मृतक युवक जिले की सराहन तहसील के तहत पड़ते नागहुई गांव का रहने वाला था। सामने आया रही जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार रात 10 बजे के करीब पेश आया, जब सुरेश घर से सवारियों को टांडा ले जाने के लिए निकला था।

इस बीच जहां से सवारियां उठानी थी, वहां से सिर्फ ढाई सौ मीटर पहले ही गुनेला मोड़ पर ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 400 फीट नीचे गहरी खाई में जा समाई। वहीं, कार को नीचे गिरता देख मौके पर मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी।

कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला शव

ऐसे में घटना का पता चलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरेश के शव को खाई से बाहर निकाल कर चंबा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमोर्टम के लिए भिजवाया। खबर लिखे जाने तक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ सुरेश के परिजनों को पोस्टमोर्टम के बाद शव सौंप दिया गया है।

इसके साथ ही पुलिस ने इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस हादसे की पुष्टि डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा द्वारा की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ