हिमाचल: खड्ड में जा गिरी कार, अपने दो बच्चों के साथ पिता थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खड्ड में जा गिरी कार, अपने दो बच्चों के साथ पिता थे सवार


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर जारी है। ताजा अपडेट सूबे के सिरमौर जिले स्थित राजगढ़ से सामने आई है। यहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि मृतक शख्स के बेटा और बेटी के घायल होने की सूचना है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में दोनों को इलाज के लिए राजगढ़ अस्पताल ले जाया गया है। यह हादसा उपमंडल के सलेच में पेश आया। इस बीच हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

तीनों को ले गए अस्पताल पर देर हो गई

बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा आज सुबह के वक्त पेश आया। जहां सलेच गांव के पास कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा समाई। इस हादसे में कार सवार पिता और उसके दोनों बच्चे घायल हुए थे। ऐसे में तीनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर वहां मौजूद चिकित्सकों द्वारा पिता को मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि बच्चों का इलाज अब भी चल रहा है। जान गंवाने वाले शख्स का नाम महेंद्र सिंह पुत्र लायक राम था, जो कि सिरमौर जिले के गलटी का रहने वाला था। वहीं, दोनों बच्चों का नाम महक वर्मा और अभिषेक वर्मा बताया जा रहा है, जिसमें से लड़की की उम्र 15 साल तो लड़का 12 साल का था।

उधर, पुलिस ने पोस्टमोर्टम करवाने के बाद मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके साथ ही छानबीन कर हादसे के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ