हिमाचलः खाई में गिरी कार- दो सगे भाइयों समेत तीन स्वर्ग सिधारे, पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः खाई में गिरी कार- दो सगे भाइयों समेत तीन स्वर्ग सिधारे, पसरा मातम


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के चलते दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य शख्स घायल हुआ है। हादसा प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत आते नौहराधार की ग्राम पंचायत भुटली मानल का है। हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में शादी समारोह की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

हादसे में जान गंवाने वाले दो सगे भाई 53 वर्षीय कमल राज, 48 वर्षीय सुदर्शन निवासी भूटली गांव व 50 वर्षीय राकेश कुमार लाना चेता पंचायत के बसाली का रहने वाला बताया जा रहा है। घायल शख्स की पहचान ओमप्रकाश के तौर पर हुई है, जिसे उपचार हेतु राजगढ़ पहुंचाया गया है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरि कार

मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर चार लोग भुटली गांव में शादी समारोह से मानल की ओर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में तीखे मोड़ के पास चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

अस्पताल ले जाते तीन ने तोड़ा दम

हादसे की सूचना पाकर शादी का घर छोड़कर गांव के सभी लोग राहत एवं बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्होंने घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया। इस बीच रास्ते में ही तीन लोगों की जान चली गई।

पुलिस कर रही जांच

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

उधर, स्थानीय प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रुपए की धनराशि प्रदान की गई है। हादसे की पुष्टि एएसपी बबीता राणा ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ