हिमाचलः जंगल में पशु चरा रहे बच्चों को मिला सड़ा-गला शख्स, घर पहुंचकर बताया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः जंगल में पशु चरा रहे बच्चों को मिला सड़ा-गला शख्स, घर पहुंचकर बताया


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के अंतर्गत आते एक जंगल से सड़ी-गली हालत में शव बरामद हुआ है। मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित कंडाघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत झाझा के खड्यून धार के जंगल का है। बताया जा रहा है कि शव को सबसे पहले जंगल में पशु चराने गए बच्चों ने देखा है।

नहीं हो पाई शिनाख्त

शव पूरी तरह से सड़ चुका है इस वजह से अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक झाझा पंचायत के कोड़ों गांव के कुछ बच्चे जंगल में पशुओं को चराने गए हुए थे। पशुओं को चराते वक्त उनकी नजर वहां पड़े एक शव पर गई।

बच्चों ने परिजनों को दी सूचना

इसकी सूचना उन्होंने वापस घर लौटकर अपने परिजनों को दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पंचायत के प्रतिनिधियों समेत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने चायल पुलिस थाना में इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया

शव किसका है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। मामले की पुष्टि डीएसपी सोलन संतोष शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में एफएसएल की टीम को सूचित कर दिया गया है। जल्द ही फॉरेंसिक की टीम मौके पर से साक्ष्य एकत्रित करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ