हिमाचलः प्रेम प्रसंग में हमारे बेटे को डुबोकर मार डाला- इन्साफ मांग रहा परिवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः प्रेम प्रसंग में हमारे बेटे को डुबोकर मार डाला- इन्साफ मांग रहा परिवार


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में एक युवक के संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत आते बद्दी क्षेत्र का है। इस संबंध में युवक की मां ने अपने बेटे के दोस्तों पर प्रेम प्रसंग मामले में हत्या करने का आरोप लगाया है।

यूपी निवासी है युवक

लापता युवक का नाम मोहम्मद अजहर (18 साल) है जो कि रोड नंबर आठ, मदरसे वाली मस्जिद, फरीदपुर चौधरी, बरेली, उत्तर प्रदेश निवासी बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक अपने दोस्तों संग नहाने गया हुआ था परंतु वह वापस घर ही नहीं लौटा। इस बीच उसके दोस्तों ने मां को यह कहकर उसके कपड़े लौटा दिए कि वह नहाते वक्त नहर में डूब गया है।

मां ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

उन्होंने उसे बचाने की कोशिश भी की परंतु वह उसे बचा नहीं पाए। वहीं, काफी ढूंढने के बाद भी जब युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, अब मां ने मामले के संबंध में बद्दी पुलिस थाना में बेटे के दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

जबरदस्ती ले गए थे घर से

इस संबंध में जानकारी देते हुए मां ने बताया कि मोहम्मद अजहर बद्दी स्थित एक प्रसिद्ध फार्मा कंपनी में काम करता था। इस बीच बीते 12 जून को सुबह करीब 10 बजे कुछ लड़के उनके घर आए और अजहर को जबदस्ती वहां से यह कहकर ले गए कि वह जल्दी वापस आ जाएंगे। शाम करीब साढ़े छः बजे ये सभी लड़के दोबारा घर पर आए।

मां बोलीः मेरे बेटे को तैरना नहीं आता

इन सभी ने अजहर के कपड़े व मोबाइल फोन ये कहकर उन्हें लौटाए कि अजहर नहर में डूब गया है। मां का कहना है कि अजहर को तैरना नहीं आता था और इन्हीं सब ने उसे नहर में उतार कर रंजिशन हत्या की है। यही नहीं कुछ दिन पहले भी इन सभी ने अजहर की पिटाई कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

ताया बोलेः पहले भी हुआ है समझौता

उधर, युवक के ताया से मिली जानकारी के मुताबिक की फार्मा कंपनी में ही काम कर रही एक लड़की के साथ अजहर का नाम जुड़ा। कंपनी में ही काम कर रहे दूसरे दल का एक लड़का उसी लड़की को चाहता था। यही नहीं इसी वजह से कंपनी के बाहर इनका झगड़ा भी हुआ था। परंतु बाद में दोनों गुटों के बीच समझौता हो गया था।

खरोंच के हैं निशान

ताया ने आरोप लगाया है कि अजहर को नहर में फेंकने से पहले उसे ले जाने वाले लड़कों संग हाथापाई हुई थी क्योंकि एक आरोपित के गले पर नाखूनों के निशान हैं। ताया कहते हैं कि अगर लड़कों से सख्ती से पूछताछ की जाए तो मामले की तह तक पहुंचा जा सकता है।

जानें क्या बोली पुलिस

इस संबंध में पुलिस थाना बद्दी के थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला रूपनगर का है इसलिए वहीं की पुलिस जांच करेगी। उन्होंने कहा कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आज नदी किनारे पीड़ित परिवार के साथ रूपनहर को भेजे जाएंगे।

उधर, रूप नगर पुलिस कहती है कि लड़का बद्दी से गायब हुआ है इसलिए हिमाचल पुलिस जांच करे तो मामला साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वह हिमाचल पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे। वहीं, इस संबंध में पुलिस में दिए बयान में अजहर के दोस्तों ने कहा है कि अजहर नहर में नहाने गया था। परंतु वह डूब गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ