हिमाचल: नशे की बड़ी खेप बरामद, 6 किलो चरस के साथ दो युवक अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नशे की बड़ी खेप बरामद, 6 किलो चरस के साथ दो युवक अरेस्ट


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने गश्त के दौरान कार सवार दो युवकों को 6 किलो चरस संग गिरफ्तार किया है। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले के तहत आते चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नौणी चौक का है।

कुल्लू निवासी हैं दोनों

आरोपियों का नाम (24) मुकेश तथा (24) देवेंद्र बताया जा रहा है जो कि कुल्लू के सुऊबाग व भुंतर के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सदर पुलिस थाना की टीम नौणी चौक पर गश्त पर थी। इस बीच टीम ने स्वारघाट की ओर से आ रही एक टैक्सी को मौके पर जांच के लिए रोका।

पिट्ठू बैग से बरामद हुई 6 किलो चरस

इस पर कार सवार दो युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। जब पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उन्हें कार की डिग्गी में रखे हुए पिट्ठू बैग में अलग-अलग रंगो के प्लास्टिक के 10 पैकेट बरामद हुए। जब पुलिस ने पैकेट को खोलकर देखा तो उससे 6 किलोग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस कर रही जांच

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल के लिए पुलिस द्वारा आरोपितों को कोर्ट में पेश कर आगामी जांच के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि नशे की ये खेप आई कहां से और वह इसे किसे बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ