हिमाचलः प्रेमी की मां बोली- मेरा बेटा नहीं करेगा तुमसे शादी, लड़की ने निगला जहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः प्रेमी की मां बोली- मेरा बेटा नहीं करेगा तुमसे शादी, लड़की ने निगला जहर


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक 30 वर्षीय युवती ने प्रेमी की मां द्वारा शादी से मिले इंकार के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। मामला प्रदेश के ऊना जिले का है।

शिमला निवासी है मृतका

मृतका राजधानी शिमला के तहत आते रामपुर बुशहर की रहने वाली बताई जा रही है और वह यहां अपने प्रेमी से मिलने आई हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवती सोशल मीडिया के माध्यम से ऊना के सीमांत गांव निवासी एक युवक के संपर्क में आई थी।

दोनों की बातचीत शुरु हुई और फिर उन्हें प्यार हो गया। इस बीच युवक काम के सिलसिले में विदेश चला वहीं, जब युवक विदेश से छुट्टी पर घर आया तो युवती उससे मिलने के लिए ऊना जिले के एक होटल पहुंच गई।

इस दौरान युवक अपनी मां संग युवती से मिलने पहुंचा। जहां एक रेस्तरां में इन तीनों के बीच बातचीत हुई। इस बीच शादी से इंकार होने पर युवती ने जहर निकल लिया। युवती की तबियत बिगड़ता देख युवक तथा उसकी मां उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एएसपी प्रवीन धीमान ने की है। उन्होंने बताया कि गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ