हिमाचल: कंबल में लिपटा हुआ मिला शख्स, फरार बताया जा रहा है किराएदार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: कंबल में लिपटा हुआ मिला शख्स, फरार बताया जा रहा है किराएदार


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित रोहडू में बने एक मकान से एक शव बरामद किया गया है। बतौर रिपोर्ट, यह शव कंबल में लपेटकर स्टोर में रखा हुआ था। वहीं, शव की बरामदगी के बाद से ही घर में किराए पर रह रहा एक शख्स लापता बताया जा रहा है।

इस बीच शव बरामद होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मिरतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, यह शव किसका है यह नहीं पता चल सका है। ऐसे में पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त करने को लेकर भी प्रयास किया जा रहा है।

बिहारी को दे रखा था मकान

मिली जानकारी के अनुसार यह मकान सुरेंद्र ठाकुर नामक शख्स का है, जिसने बिहार निवासी गोविंद को मचौती बानसा में बना अपना मकान किराए पर दे रखा था। इस बीच आज सुबह के वक्त जब सुरेंद्र अपनी पत्नी के साथ मकान पर पहुंचा, तो वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद वे जब घर के स्टोर में गए तो उन्होंने पाया कि यहां कंबल में लपेटकर एक शख्स का शव रखा हुआ है।

इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिस समय ये शव मिला तो किरायेदार गोविंद मकान में मौजूद नहीं था। वहीं, यह शव किसका है मकानमालिक को भी इस बारे में जानकारी नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ