हिमाचलः मनचले ने कॉलेज से लौट रही छात्रा संग किया कुछ ऐसा कि नहीं निकल रही घर से बाहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः मनचले ने कॉलेज से लौट रही छात्रा संग किया कुछ ऐसा कि नहीं निकल रही घर से बाहर


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के संग घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के खुंडियां तहसील की लगड़ू उपतहसील के तहत आते हरदीपपुर क्षेत्र का है। जहां कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने एक युवक पर रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

अकेली नहीं जा रही कॉलेज

हैरत की बात तो ये है कि इस घटना को हुए दो हफ्ते बीत चुके हैं। परंतु अभी तक पुलिस आरोपित को पकड़ने में असफल रही है। वहीं, इस घटना के बाद युवती इतनी डर चुकी है कि वह कॉलेज तक अकेली नहीं जा रही है। कॉलेज में पेपर लगे हुए हैं। ऐसे में युवती के परिजन उसे कॉलेज ले जाकर पेपर दिलवा रहे हैं।

भाग कर बचाई जान

मिली जानकारी के मुताबिक हरदीपपुर क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की बीते 26 मई 2022 को जब शाम के समय कॉलेज से घर लौट रही थी तो इस बीच रास्ते में एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करनी चाही। इस बीच युवती ने उसके चंगुल से छूटकर वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

लोगों ने की सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग

इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़िता के चाचा ने बताया कि बेटी इतनी डर गई है कि वह कॉलेज में अकेली जाने से मना कर रही है। ऐसे में स्थानीय लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार तथा लड़की को सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है।

डीएसपी बोलेः जल्द पकडा जाएगा आरोपित

उधर, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल ने बताया कि जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा और आरोपित के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ