हिमाचल: नशेड़ी युवकों ने झपटा महिला का मंगलसूत्र, अब खाएंगे जेल की रोटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: नशेड़ी युवकों ने झपटा महिला का मंगलसूत्र, अब खाएंगे जेल की रोटी


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में एक तरफ जहां सूबे के युवाओं को नशा बर्बाद किए जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ प्रदेश में घटित होने वाली आपराधिक वारदातों की संख्या में भी काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला है। इस सब के बीच अब सूबे के युवा अपने नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए अपराध करने से भी नहीं परहेज कर रहे हैं।

स्कूटी पर थे सवार, इस तरह पकड़े गए

ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां नशा करने के लिए दो युवकों ने एक महिला का मंगलसूत्र ही झपट लिया। सरेबाजार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवकों को अरेस्ट कर लिया गया है। बताया गया कि ये दोनों युवक स्कूटी पर सवार थे। वहीं, गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने दोनों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

बतौर रिपोर्ट्स, यह वारदात रिवालसर में घटित हुई। यहां महिला घोड़ में बस से उतर कर अपने मायके से घर जा रही थी। तभी आरोपियों ने महिला के गले में पड़ा मंगलसूत्र झपट लिया। गनीमत इस बात की रही कि वहां मौजूद ग्रामीणों ने एक आरोपी को मौके पर ही धर-दबोचा। जबकि, दूसरा बाद में पकड़ा गया।

खुद बताया नशे के लिए की स्नेचिंग

आरोपियों का नाम शरीफ मोहम्मद और गुरदेव सिंह बताया जा रहा है, जिसमें से पहला पंडोह। तो, दूसरा युवक पैलेस कॉलोनी पंडोह का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने नशा खरीदने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था।

इस वारदात की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री द्वारा की गई है। वहीं, पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 323, 382, 279, 337 व 34 आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और केस में आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ